जब खुले में शौचालय जाते वक्त गिर गए अमिताभ बच्चन

Monday, May 22, 2017 - 03:23 PM (IST)

रांची: पीएम मोदी जब से सत्ता में आए हैं, उन्होंने देशवासियों से देश को स्वच्छ रखने की अपील की है। इसके तहत स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत भी की गई। पीएम मोदी ने खुद वाराणसी में झाड़ू लगाया था। मोदी सरकार के इस अभियान में कई बड़ी फिल्मी हस्तियां जुड़ी हुई हैं। अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी का इस पर तो विज्ञापन भी आता है तो वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के आखिर में अपने आसपास सफाई रखने का संदेश जरूर देते हैं। इसके अलावा भी टीवी पर सफाई को लेकर कई ऐड आते हैं। वहीं स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने आज एक पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर किया है। जिसमें धर्मेंद्र-अमिताभ बच्चन की जोड़ी दिख रही है।
 

पोस्टर की खास बात
इस पोस्टर में फिल्म शोले के किरदार जय और वीरू को दिखाया गया है जिसमें धर्मेंद्र अमिताभ से पूछते हैं कि क्या हुआ जय, तुम्हें इतनी चोट कैसे लग गई है, इसके जवाब में अमिताभ कहते हैं, घर में शौचालय नहीं है जिसके कारण मैं बाहर शौच करने जा रहे थे, लेकिन अंधेरे की वजह से गिर गया। यह पोस्टर रांची नगर निगम का है, पोस्टर पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की भी तस्वीर लगी हुई है।

पोस्टर से मैसेज
ये पहला मौका नहीं है जब ऐसा पोस्टर सामने आया है, इससे पूर्व भी एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। नैनीताल की सड़कों पर एक पोस्टर लगा था जिसमें अमिताभ बच्चन, शशि कपूर और निरुपा रॉय की तस्वीर लगी थी। पोस्टर में लिखा था कि शशिकपूर कहते हैं कि मां मेरे साथ जाएगी, वहीं अमिताभ कहते हैं मां मेरे साथ जाएगी लेकिन निरुपा रॉय कहती हैं कि जिसके घर में शौचालय होगा वह वहां जाएगी। भले ही ऐसे पोस्टरों को देखकर हंसी छूट जाए लेकिन यह एक बड़ा संदेश देते हैं।

 

Advertising