बंगाल की सियासी लड़ाई...सड़क पर आई, ममता के बाद स्मृति इरानी ने दौड़ाई स्कूटी

Friday, Feb 26, 2021 - 02:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बंगाल में जारी राजनीतिक घमासान सड़क पर उतर आया है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब बीजेपी नेता स्मृति ईरानी स्कूटी पर दिखाई दी। स्मृति ने पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में खुद स्कूटी चलाकर ममता सरकार के खिलाफ चुनाव प्रचार किया। उनके साथ बीजेपी नेता रूपा गांगुली और दूसरे लोग भी मौजूद थे। 


ममता बनर्जी पर बोला हमला 
भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार ने जनता की योजनाएं रोकी हैं। उन्हें सिर्फ सत्ता से मतलब है सेवा से नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी को राजनीति खेल लगती है हमारे लिए राजनीति वह माध्यम है जिससे हम जनता की सेवा कर सकें। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी के केरल में दिए बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह जहां भी जाते हैं। फूट कराते हैं।'


ममता इलेक्ट्रिक स्कूटर से पहुंची थी कार्यालय 
वहीं इससे एक दिन पहले ममता बनर्जी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ बृहस्पतिवार को आनोखे तरीके से विरोध दर्ज कराया। वह इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैठकर राज्य सचिवालय ‘नाबन्ना' पहुंचीं। स्कूटर राज्य सरकार में मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम चला रहे थे। इस दौरान  ममता ब ने गले में तख्ती टांग रखी थी जिसपर ईंधन के दाम में वृद्धि के खिलाफ नारे लिखे थे। उन्होंने  हाजरा मोड़ से राज्य सचिवालय के बीच पांच किलोमीटर का सफर स्कूटर पर तय किया और इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोग खड़े होकर मुख्यमंत्री का अभिभावदन करते नजर आए।

vasudha

Advertising