प. बंगाल: एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, बिजली के खंभे से लटका मिला शव

Saturday, Jun 02, 2018 - 05:56 PM (IST)

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में दो दिन पहले हुई बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की हत्या के बाद आज एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। यहां के पुरुलिया जिले के बलरामपुर में बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव बिजली के खंभे से लटका हुआ मिला।

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया अारोप
पश्चिम बंगाल में हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोपी पार्टी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। इस मामले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वह बहुत शर्मिंदा हैं! कल रात उन्होंने अनुज शर्मा एडीजी लॉ & ऑर्डर, पश्चिम बंगाल से काफी बातचीत की। बलरामपुर के दुलाल की जान खतरे में है बताते हुए, उनसे किसी भी हाल में उसे बचाने के लिए अनेक बार कहा! उन्होंने कहा था, पुलिस पूरी ताकत से कोशिश कर रही है और मैं भी पूरी कोशिश करूंगा।

ममता सरकार से मांगी गई रिपोर्ट
पश्चिम बंगाल में हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की दो हत्याओं के बाद राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने कल ममता सरकार से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। आपको बता दें दो दिन पहले यहां के पुरुलिया जिले में २० साल के त्रिलोचन महतो की हत्या कर उनकी लाश घर के ही पास लगे एक पेड़ से नायलॉन की रस्सी से टांग दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं, त्रिलोचन महतो ने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी उस पर एक पोस्टर भी चिपका मिला है। इस पोस्टर में लिखा था कि अगर बीजेपी के लिए काम करोगे तो यही अंजाम होगा।

Anil dev

Advertising