पश्चिम बंगालः भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, बसों में की गई तोड़फोड़

Tuesday, Jan 29, 2019 - 07:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में आज भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। बीजेपी ने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है। रैली से लौट रहीं बसों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की और साथ ही कई बसों में तोड़फोड़ की की गई।
 

वहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने रैली पर हुए हमले को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “जिन बसों में कार्यकर्ता आए थे, उन्हें जलाने की कोशिश की गई, बसों पर पत्थरबाजी भी की गई। उन्होंने कहा कि कैसे कार्यकर्ताओं को बसों से निकाल कर पीटा जा रहा है और पुलिस खड़ी देख रही है।
पात्रा ने कहा, “ममता बनर्जी नहीं चाहती कि पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष की कोई रैली हो न कोई यात्रा निकलने दे रहीं और न ही पंचायत चुनाव में नामांकन नहीं करने देती। तमाम पार्टी के लोग कलकत्ता में रैली करते हैं और कहते हैं कि लोकतंत्र बचाओ। उन्होंने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप 2019 में ऐसे लोकतंत्र बचाएंगीं।

टीएमसी की फुलफॉर्म बताते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, बंगाल में टीएमसी नहीं ऐसा लगता है ”तालिबानी ममता कर्मो” तालिबानी दीदी की तरह व्यवहार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आप राज्य में सीबीआई को घुसने नहीं देतीं। वहां अगर आर्मी कोई ट्रेनिंग करती है, तो आप कहती हैं कि यह मेरे खिलाफ षड़यंत्र हो रहा है। मालदा में दंगे होते हैं तो ममता दीदी बीएसएफ पर उंगली उठाती हैं। आप रोहिग्याओं के पक्ष में खड़ीं हो जाती हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि बात तय हो गई है कि ममता दीदी का पश्चिम बंगाल में जनमत खत्म हो रहा है और भारतीय जनता पार्टी मजबूती से उभर रही है। इसको लेकर कहीं न कहीं ममता बनर्जी के मन में डर है। उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं, लोकतंत्र के साथ खड़े हैं।

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पूर्वी मिदनापुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की मुखिया ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने अपने भाषण में कहा कि ममता दीदी पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं और भाजपा घर-घर जाकर लोकतंत्र स्थापित करेगी

 

Yaspal

Advertising