पश्चिम बंगाल चुनाव: CM ममता ने खेला बंगाली बनाम बाहरी का ट्रंप कार्ड, BJP को बताया एक जहरीला सांप

2021-01-20T15:10:47.227

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी ने बीजेपी को टक्कर देने के लिए बंगाली बनाम बाहरी का कार्ड खेला है। पुरुलिया में आयोजित रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के नेता बंगाल शब्द बोल नहीं पाते हैं, लेकिन किसी ना किसी तरह से बंगाली जनता का वोट ले लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे बंगाल में बीजेपी को घुसने नहीं देगी। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी माओवादियों से भी खतरनाक है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी एक जहरीली सांप भी कह डाला। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी कि हिम्मत नहीं है कि वह बंगाल को धमका सके। बंगाली मानुष किसी भी धमकी का करारा जबाव देगी। 

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि जो भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पार्टी के कुछ नेताओं के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर कहा कि राजनीति पवित्र विचारधारा और दर्शन है, कोई व्यक्ति कपड़े तो रोज बदल सकता है लेकिन विचारधारा नही। उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि बीजेपी और सीपीएम पार्टी कुछ लोगों को हमारी बैठकों में भेजकर उपद्रव मचाने का काम कर रही हैं। अब हम भी बीजेपी और सीपीएम की बैठकों में अपने आदमियों को भेजकर इनकी बैठकों में बवाल करेंगे।

PunjabKesari


आपको बतां दे कि शुभेंदु अधिकारी,दिलीप घोष और बाबुल सुप्रियो जैसे बंगाली नेताओं के रहते बीजेपी को बाहरी पार्टी साबित करना आसान नहीं है। बीजेपी ने बंगाल की उर्वर सियासी जमीन पर कई दिग्गज नेता खड़े कर दिए हैं। यही वजह है कि ममता बनर्जी अब बीजेपी को बड़ी चुनौती मानती हैं। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News