UP: हत्या के केस में जेल गया, सजा काट 9 साल बाद लौट रहा था; घर पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 11:16 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की इत्रनगरी कन्नौज में तालग्राम क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार की चपेट में आने से ऑटो सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई जबकि पत्नी और ऑटो ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया गया कि मृतक नौ साल बाद इटावा की जेल से छूटकर अपने घर जा रहा था कि तभी रास्ते में हादसा हो गया।  

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के पडुआपुर गांव निवासी विजय कुमार हत्या के एक मामले में इटावा जेल में नौ साल से बन्द थे। परिजनों ने उनकी रिहाई के लिए कोटर् में अपील की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए कोटर् ने रिहाई के आदेश कर दिए थे।  ऐसे में विजय कुमार की पत्नी ईश्वरवती और बेटी शुभी ऑटो किराए पर करके इटावा जेल से उन्हें लेने के लिए गई थी। ऑटो को सौंसरापुर गांव निवासी शोएब चला रहा था।

इटावा से वापस लौटते समय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने तालग्राम थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 168 के पास पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में विजय कुमार और उनकी बेटी शुभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ईश्वरवती और ऑटो ड्राइवर शोएब बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया।  

मृतक विजय के भाई श्रीपाल ने तालग्राम पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने बाप-बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। विजय कुमार कन्नौज की जिला जेल में बन्द थे, लेकिन एक साल पहले ही उन्हें इटावा जेल में शिफ्ट किया गया था। जहां से नौ साल बाद छूटने पर वह परिवार के साथ ऑटो पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News