7 दिन भी नहीं टिके शादी के 7 फेरे, पहली रात ही पति ने कर दी ये हरकत!(Pics)

Tuesday, Jun 21, 2016 - 07:31 PM (IST)

भोपालः दिल्ली की अनाथ प्रीति और एमपी के होशंगाबाद के श्याम की शादी 7 दिन भी नहीं टिक पाई। दरअसल, प्रीति को एक महिला अपने बेटे से शादी का झांसा देकर दिल्ली से भगाकर लाई थी। मीडिया में प्रीति का मामला सामने आने पर मनवाड़ा के श्याम ने पुलिस से संपर्क किया और शादी की इच्छा जाहिर की। पुलिस के अनुसार श्याम गांव में ही रहता है और खेती करता है और दोनों की रजामंदी से उनकी शादी करवा दी गई।

वापस लौटी प्रीति
दोनों ने 14 जून को होशंगाबाद के परमहंस घाट पर शादी की थी। लेकिन प्रीति यह कहकर वापस दिल्ली चली गई कि श्याम पागल है, वाे पहली रात से ही उसके साथ अजीब हरकतें कर रहा है। अब इस शादी ने पुलिस के लिए समस्या खड़ी कर दी है। थाने में प्रीति हंगामा करते हुए बोली- मेरे साथ धोखा हुआ। मैंने श्याम को 32 का समझा, लेकिन वो 40 साल का निकला। मैं उसके साथ नहीं रह सकती, वह पागलों जैसी हरकत करता है। कभी मुंह फुलाकर बैठ जाता है, तो कभी हाथों से अश्लील इशारे करता है। 

पति की हो चुकी है मौत 
प्रीति के माता-पिता नहीं है और उसके पति की भी मौत हो चुकी है। इसके बाद से प्रीति दिल्ली में चांदनी चौक में अकेली रह रही थी। इस दौरान होशंगाबाद की किसी महिला से उसका संपर्क हुआ और वह उसे लेकर यहां आ गई थी। लेकिन महिला उसे होशंगाबाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गई।

Advertising