स्मृति ईरानी का दावा, कहा- हमने नौ साल की सेवा से लोगों का विश्वास हासिल किया है

Saturday, Jun 10, 2023 - 01:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि जिन लोगों को कांग्रेस से मदद नहीं मिली, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार से संपर्क किया, जिसने अपनी नौ साल की सेवा के जरिए लोगों का विश्वास जीता है। ईरानी ने यह टिप्पणी अपने अमेठी निर्वाचन क्षेत्र के छतोह ब्लॉक में बेधौना गांव के दौरे के समय कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने एक बुजुर्ग व्यक्ति से मुलाकात को लेकर की, जिसने केंद्रीय मंत्री से मदद मांगी थी।

ईरानी ने शुक्रवार को रायबरेली जिले के छतोह ब्लाक के बेढ़ौना, कुंवरमऊ, कांटा समेत अन्य गांवों का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उनका निराकरण कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया। अमेठी से सांसद ईरानी ने बुजुर्ग से बात की और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझाा की। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘‘ये है मोहब्बत …जब काम उनसे ना बने और हम तक पहुंचे क्योंकि वे भी जानते हैं कि हमने की है नौ साल सेवा।''

उन्होंने अधिकारियों को बुजुर्ग की शिकायतों का निराकरण करने का निर्देश दिया। स्थानीय लोगों ने इंटर कॉलेज की स्थापना, पेंशन, आवास की कमी और बिजली संकट से संबंधित अपनी समस्याओं को लेकर मंत्री से बात की, जिसके बाद ईरानी ने सलोन के अधिकारियों को उनकी शिकायतों का निपटारा करने का निर्देश दिया।

Parveen Kumar

Advertising