रिश्तेदार की मौत पर शोक प्रकट कर लौट रहा था परिवार, ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत 7 घायल

Monday, Nov 07, 2016 - 09:30 AM (IST)

पंचकूला (संजय/रामेंद्र): नैशनल हाईवे-73 पर रविवार दोपहर को बागवाली के नजदीक ऑटो-ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जो पंचकूला के सैक्टर-5 में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। 

 

जानकारी के अनुसार शाहबाद के पास बलारपुर गांव के चालक समेत 8 लोग बलजीत सिंह, ऑटो ड्राइवर सिंगारा सिंह, सावित्री देवी, रानी देवी, रमाली देवी, प्रगासो, फकीर चंद, स्यो राम बागवाली में अपने रिश्तेदार की मौत पर शोक प्रकट करने के लिए आए हुए थे।  शोक प्रकट करने के बाद जब वे करीब साढ़े 12 बजे शाहबाद के लिए रवाना हुए तो नैशनल हाईवे-73 पर एक ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी।
 
हादसे के दौरान ऑटो पलट गया और उसमें  बैठे 8 लोग ऑटो में फंस गए। राहगीरों ने मौके पर ऑटो से घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामान्य अस्पताल सैक्टर-6 पहुंचाया, जहां से चार लोगों फकीर चंद, स्यो राम, रमाली देवी, प्रागासो की गंभीर हालत को देखते हुए  पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। पी.जी.आई. में स्यो राम की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि चार लोग बलजीत सिंह, सिंगारा, सावित्री, रानी देवी पंचकूला सैक्टर-6 में उपचाराधीन है। पुलिस ने ऑटो को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertising