इंतजार खत्म, ह्यूंदै वेन्यू की आज से शुरू होगी बुकिंग (पढ़ें 2 मई की खास खबरें)

Thursday, May 02, 2019 - 05:05 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): ह्युंदै वेन्यू इन दिनों सुर्खियों में है। अब इस सब-कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी को लेकर लोगों का इंतजार खत्‍म होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज से वेन्‍यू SUV की बुकिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हो जाएगी। हालांकि, कंपनी के कुछ डीलर्स अपने स्‍तर पर पहले से ही वेन्‍यू की बुकिंग कर रहे हैं। ह्युंदै वेन्यू  21 मई को भारत में लॉन्‍च होने वाली है। नई सैंट्रो की तरह कंपनी वेन्‍यू एसयूवी की बुकिंग भी डीलरशिप पर और वेबसाइट पर, दोनों जगह करेगी। बुकिंग करने वाले ग्राहकों को उनके नजदीकी डीलरशिप से वेन्‍यू की डिलीवरी की जाएगी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश दौरे रहेंगे। वह यहां चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह की पहली जनसभा सुबह साढ़े 11 बजे राजगढ़ में, दूसरी जनसभा नीमच में और तीसरी जनसभा शाम 4 बजे सीहोर में होगी।

राहुल गांधी राजस्थान दौरे पर
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं राज्य के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बताया कि गांधी आज दोपहर 12:30 बजे जयपुर जिले के चौमूं में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सनी देओल आज आएंगे गुरदासपुर 
अभिनेता से नेता बने बॉलीवुड स्टार सनी देओल आज गुरदासपुर आएंगे। वह यहां रोड शो करेंगे। बता दें कि हाल ही में वह भाजपा में शामिल हुए हैं और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया है। गुरदासपुर से मौजूदा समय में सुनील सिंह जाखड़ सासंद हैं। यह सीट दिवंगत सांसद विनोद खन्ना के निधन के बाद भाजपा के हाथ से निकल गई थी।

खेल
मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
फुटबाल : द अमीरात एफ.ए. कप-2018/19
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. बॉस्केबाल लीग-2018/19

 

 

Yaspal

Advertising