सेना प्रमुख रावत के बयान का वीके सिंह ने किया बचाव, विपक्ष पर कसे तंज

Friday, Dec 27, 2019 - 10:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नागरिकता कानून के विरोध के दौरान हिंसा को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत के बयान का केंद्रीय मंत्री वीके ने बचाव किया है। उन्होंने विपक्ष पर इसे लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। पूर्व सेना प्रमुख व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि विपक्ष को हर चीज का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों को हिंसा नहीं करने और शांति बनाए रखने की अपील करना राजनीतिक नहीं था।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए वीके सिंह ने कहा कि हमारे महान देश में विपक्ष किसी भी चीज को विवाद में बदल सकता है। अच्छा होगा कि विपक्ष इस बात को समझे कि वह कहना क्या चाहते हैं। मुझे इसमें कोई राजनीति नहीं दिखती है। अगर मैं कहूं कि छात्र संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं तो इसमें राजनीति क्या है। सही यह होगा कि सेना प्रमुख की बात का सुना जाए, उससे सबक लेकर छात्रों को उसका अर्थ बताया जाए। मुझे उनके बयान में किसी तरह की राजनीति नहीं दिखती है।

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने गुरुवार को कहा था कि नेता जनता के बीच से उभरते हैं, अगर कोई नेता आगजनी और हिंसा भड़काने के लिए विश्वविद्यालयों और कालेज के छात्रों व जनता को उकसाता है तो वह नेतृत्व नहीं कर सकता। नेता वही है जो जनता को सही दिशा में लेकर जाए। 

Yaspal

Advertising