चेन्नई रवाना हुए केसीआर, स्टालिन से करेंगे मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 11:37 PM (IST)

हैदराबादः लोक सभा चुनाव परिणाम आने के 11 दिन पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख एवं मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन से मुलाकात करने के लिए रविवार को चेन्नई रवाना हुए। राव का दक्षिणी राज्यों के दौरे का यह दूसरा चरण है।

तमिलनाडु दौरे के दौरान वह स्टालिन से मुलाकात करेंगे तथा देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में विचार-विमर्श करेंगे। राव ने गत सोमवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन से तिरुवनंतपुरम में मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने लोक सभा चुनावों, चुनाव के परिणामों तथा क्षेत्रीय पाटिर्यों की इसमें भूमिका को लेकर विस्तार से चर्चा की थी।

समझा जाता है कि राव ने सभी गैर कांग्रेस और गैर भारतीय जनता पार्टी दलों से व्यक्तिगत रूप से संपकर् करने का फैसला किया है तथा चेन्नई दौरा भी इसी प्रक्रिया का हिस्सा है। इससे पहले राव ने मजबूती से संघीय मोर्चा बनाने की वकालत की थी। यह दूसरी बार होगा कि राव स्टालिन से मुलाकात करेंगे।

इससे पहले गत वर्ष अप्रैल में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई थी। राव केरल और तमिलनाडु के विभिन्न मंदिरों का दौरा करने के बाद गत शुक्रवार को वापस हैदराबाद लौटे थे। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी उनके साथ थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News