दिल्ली की फेमस ''वड़ा पाव गर्ल'' की सड़क पर एक महिला से भयानक झड़प, viral हुआ video

Friday, Apr 26, 2024 - 01:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल की सड़क पर एक महिला से झड़प हो गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  वीडियो में, दिल्ली की लड़की और कथित तौर पर उसकी मां एक-दूसरे से बहस करते हुए और वहां मौजूद लोग मामले को शांत करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे थे।

दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित हैं। रिपोर्टों के अनुसार, चंद्रिका गेरा दीक्षित, जो  एक स्ट्रीट फूड विक्रेता हैं जो सैनिक विहार, पीतमपुरा में वड़ा पाव स्टॉल चलाती हैं। चंद्रिका का दावा है कि वह दिल्ली का सबसे अच्छा वड़ा पाव बनाती और परोसती है। वह उस समय वायरल सनसनी बन गईं जब उन्हें दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक प्रतिनिधि के साथ फोन पर रोते हुए देखा गया जिसने उन्हें स्टॉल हटाने की धमकी दी थी।

वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी हो ये लड़की मेहनत बहुत करती है। एक अन्य ने लिखा कि जब देखो तब इस लड़की का कोई ना कोई कलेश चल रहा होता है। शायद ये जल्दी फेमस होना चाहती हैं। एक ने लिखा कि इस लड़की को कुछ लोग जानबूझकर परेशान करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि शायद अब ये बिग बॉस में जाना चाहती है।

 
एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये लड़की वड़ा पाव से ज्यादा आपने बवाल को लेकर फेमस हो रही है। एक अन्य ने लिखा कि वायरल होने के लिए रोज कुछ न कुछ करती रहती है ये वड़ापाव वाली। ना स्वच्छता है, ना दाम फिर भी पता नहीं लोग इसके वड़ा पाव के पीछे पड़े हैं। एक अन्य ने लिखा कि दीदी को अब शांति से अपने काम पर फोकस करना चाहिए, लड़ाई झगड़े से दूर रहना चाहिए।

Anu Malhotra

Advertising