कोलकाता में घमासानः पीएम मोदी के खिलाफ सड़क पर उतरे टीएमसी कार्यकर्ता

Monday, Feb 04, 2019 - 02:38 AM (IST)

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)के कार्यकर्ताओं ने कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापा मारने के प्रयास के विरोध में हुगली जिला के रिषिरा स्टेशन पर रेल रोककर प्रदर्शन किया जिससे बांडेल और हावड़ा के बीच रेल यातायात प्रभावित हो गया।

टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई के इस कदम के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना पर बैठने के तुरंत बाद रेल रोको आंदोलन शुरू कर दिया। इस बीच आसनसोल और नागेर बाजार में टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क यातायात बाधित करने की भी रिपोर्टें हैं।

बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से देशभर में सोमवार को अपराह्न दो बजे से शाम चार बजे तक विरोध प्रदर्शन करने के लिए कहा है।

उल्लेखनीय है कि शारदा चिट फंड घोटाले में सीबीआई की टीम ने कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर धावा बोलने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने विफल करते हुए एजेंसी के पांच अधिकारियों को हिरासत में ले लिया था। बाद में हालांकि अधिकारियों को रिहा कर दिया गया। सीबीआई के इस कदम के खिलाफ मुख्यमंत्री अनिश्चित काल के लिए धरना पर बैठ गयी हैं। 

 

Yaspal

Advertising