क्या हम ये दिन देखने के लिए देश के लिए मेडल लाए थे? विनेश फोगाट ने रोते हुए बताया जंतर-मंतर का मीड-नाइट ड्रामा

Thursday, May 04, 2023 - 07:15 AM (IST)

नई दिल्ली:  दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों और पुलिस के बीच मीडनाइट ड्रामा देखने को मिला। इस बीच  बजरंग पूनिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चिट्ठी लिखी है। उन्होंने इस चिट्ठी में अमित शाह से जंतर-मंतर पर आंदोलनकारी खिलाड़ियों की मांगों का तत्काल समाधान करने की मांग की है। 

बजरंग पूनिया ने इस चिट्ठी में 3 मई की रात दिल्ली पुलिस वालों के साथ हुई कथित धक्का-मुक्की और कहासुनी का जिक्र किया। उन्होंने लिखा है कि पुलिस वालों ने पहलवानों पर हमला कर दिया और दो रेसलर के सिर फोड़ दिए। ओलंपियन विनेश फोगाट को अपशब्द कहे गए और साक्षी मलिक व संगीता फोगाट के साथ बदसलूकी की गई।

पहलवान साक्षी मलिक ने आरोप लगाया है कि नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने उनसे बदतमीजी की. वहीं, विनेश फोगाट ने रोते हुए मीडिया को बताया कि शराब पीकर पुलिसकर्मी ने उन्हें गाली दी और उनके भाई का सिर फोड़ दिया। विनेश फोगाट ने रोते हुए कहा, "पुलिसवाले ने गाली-गलौच की. हमने फोल्डिंग मंगाई थी। इसपर पुलिसवाले ने आपत्ति जाहिर की. एक पुलिस वाले ने शराब पी रखी थी. उसने हमारे साथ मारपीट की. क्या हम ये दिन देखने के लिए देश के लिए मेडल लाए थे?   वहीं, बजरंग पूनिया ने कहा कि दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के कारण वे बेड लेकर आए थे। पुलिस ने इस पर आपत्ति जताई और इसे लेकर कहासुनी शुरू हो गई थी।  
 
 

Anu Malhotra

Advertising