Video-2 कार में भिड़ंत से लगी आग, 4 जिंदा जले

Monday, Apr 23, 2018 - 12:05 PM (IST)

मध्यप्रदेश (विदिशा): विदिशा के त्योंदा थाने के बागरोद चौराहे के पास रविवार रात करीब 8 बजे दो कार आमने-सामने से टकरा गईं। दोनों में आग लग गई। एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन भोपाल से सागर जा रही एमपी-04-सीपी 0490 अॉल्टो कार के गेट लॉक हो गए। इसमें सवार चार लोग जिंदा जल गए। पुलिस जानकारी के अनुसार, जिस कार का गेट लॉक हुआ वह भोपाल के नारियल खेड़ा निवासी रामदयाल प्रजापति के नाम रजिस्टर्ड है। वहीं दूसरी कार भोपाल के जहांगीराबाद निवासी सुल्तान यासीन के नाम रजिस्टर्ड है। इसके अलावा एमपी-04-सीएम 1993 आई-10 में भी सवार 4 घायल हुए हैं। जिन्हें विदिशा से सागर रैफर किया गया है।

एएसपी विनाेद कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में 1 पुरुष और 3 महिलाओं की मौत हुई है। इनकी शिनाख्त प्रवीण प्रजापति, मायाबाई प्रजापति निवासी बैरसिया, लक्ष्मीबाई चक्रवर्ती निवासी विदिशा और मुन्नीबाई घोड़ानक्कास भोपाल के रूप में हुई। जबकि घायलों में जेनिफर खरे, प्रभांश खरे व अन्य हैं। आई-10 के मालिक के रिश्तेदार यासीन मियां ने बताया कि उन्होंने अपने कागजात पर भांजे को गाड़ी उठवाई थी। भांजा अशोका गार्डन में रहता है। बताया जाता है कि उनके भांजे ने भी किसी और को वह गाड़ी दे दी थी।

जेल संतरी का दामाद प्रवीण चला रहा था कार
भोपाल सेंट्रल जेल में संतरी रामदयाल प्रजापति की बेटी पूजा की शादी दो साल पहले प्रवीण प्रजापति से हुई थी। उन्होंने शादी में ऑल्टो कार गिफ्ट की थी। रामदयाल ने बताया कि हादसे के समय कार में प्रवीण, मां माया एवं मौसी व दो बच्चे थे। कार प्रवीण चला रहा था। उसकी बैरसिया में जनरल स्टोर की दुकान है।

दो घंटे बाद पहुंची दमकल
घटना की सूचना मिलते ही त्योंदा पुलिस मौके पर पहुचं गई थी और हादसे के करीब दो घंटे बाद नगर से पहुंची दमकल की मदद से कारों में लगी आग बुझाई जा सकी।घटना की खबर लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और एसडीओपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।

ASHISH KUMAR

Advertising