Katrina Kaif से शादी के बाद बदली विक्की कौशल की ज़िंदगी, बोले- जब मैं उनके साथ होता हूं, मुझे लगता है...

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 05:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक्टर विक्की कौशल ने 2021 में अपने लेडी लव कैटरीना कैफ से शादी के बंधन बंधे थे। इससे पहले कपल एक- दूसरे को काफी लंबे समय तक गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि शादी के बाद उनकी ज़िंदगी एकदम बदल गई है। उन्होंने बताया कि कैटरीना बिल्कुल वैसी ही पार्टनर हैं, जिसकी वो ख्वाहिश करते थे। शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि अब वे मैच्योर हो गए हैं।     

PunjabKesari

शादी के बाद मैच्योर हुए विक्की-

विक्की कौशल ने बातचीत में कहा, "मैं यहां तक कहूंगा कि पिछले ढाई सालों में मैं इतना मेच्योर हो गया हूं, उतना मैं अपनी जिंदगी के 33 साल में भी नहीं था। 10 में से 8 बार मुझे यह एहसास हुआ, "ओह, अच्छा इसका अलग दृष्टिकोण था, लेकिन मैं अपनी बात पर अड़ा हुआ था।" छोटी-छोटी बातों से लेकर, जैसे कि ऑनलाइन कौन सा खाना ऑर्डर करना है, कहां छुट्टियां मनानी हैं और सीरियस टॉपिक्स पर, हम हर चीज पर चर्चा करते हैं।"

PunjabKesari

कटरीना को बताया अपना घर-

विक्की कौशल आगे बताते हैं कि जब वे कैटरीना के साथ होते हैं तो, "मुझे किसी चीज की जल्दबाजी नहीं होती है। यह बहुत अच्छी फीलिंग होती है। मैं सोचता था कि जिस दिन मैं उस व्यक्ति से मिलूंगा जिसके साथ मैं घंटों तक चुपचाप बैठ सकता हूं और उस मौन को महसूस नहीं कर सकता, वह मेरे लिए बना होगा। कैटरीना के साथ ऐसा ही एहसास है।"

विक्की ने आगे कहा, "वह मेरा घर हैं। प्यार किए जाने, देखभाल किए जाने और बदले में किसी की देखभाल करने और उसे गहराई से प्यार करने का एहसास, मुझे बस प्यार का वह पहलू पसंद है। इमोशनली, रेशनली, जब मैं उनके साथ होता हूं, मुझे लगता है, सब सही है।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News