प्रेमी संग मिलकर मां ने बेटे को दी खौफनाक मौत, फिर घर में बना दी कब्र

Monday, Feb 08, 2016 - 04:57 PM (IST)

 नई दिल्ली; ममता को तार-तार करते हुए एक कलियुगी मां ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही बच्चे का मर्डर कर घर में ही उसकी कब्र बना डाली। कारण कोई और नहीं बल्कि प्रेम में अंधी इस महिला को अपना ही मासूम बेटा अपने प्यार में सबसे बड़ा रोड़ा बनता दिखाई दिया तो उसने अपने प्रेमी संग मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

मामला पुणे का है जहां वरिता लॉयल (40) नाम की तलाकशुदा महिला रहती है। उसके तीन बच्चे हैं। दो उसकी बहन के पास रहते हैं। सितंबर में वरिता तीसरे बेटे निकोलस को लेकर प्रेमी यूनुस के साथ पुणे में रहने लगी। जहां वरिता ने प्रेमी के साथ मिलकर 15 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। 
 
मासूम को मारने के बाद वरिता के प्रेमी युनुस ने निकोलस के नाना को फोन कर बताया कि निकोलस ने खुदकुशी कर ली है। नाना को जब इस बात पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई। जब पुलिस ने घर में तलाशी ली तो पता चला कि वरिता ने प्रेमी संग मिलकर बेटे को मारकर घर में ही उसकी कब्र बना दी है। मौका देखकर वरिता और उसका प्रेमी दोनों वहां से भाग गए। पुलिस अब दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। 
 
Advertising