बेंगलुरु के होटल के कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला की मिली लाश , गला घोंट कर उतारा मौत के घाट

Thursday, Mar 14, 2024 - 11:04 AM (IST)

नेशनल डेस्क:    उज्बेकिस्तान की एक 37 वर्षीय महिला बुधवार को बेंगलुरु में अपने होटल के कमरे में मृत पाई गई। पुलिस ने कहा कि, ज़रीन नाम की महिला 5 मार्च को बेंगलुरु आई थी। वह शहर के शेषाद्रिपुरम इलाके के एक होटल में ठहरी थी। पुलिस ने बताया कि होटल स्टाफ ने शाम साढ़े चार बजे दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद स्टाफ ने दरवाजा खोलने के लिए मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया और जरीन को बिस्तर पर मृत पाया।
 
बेंगलुरु सेंट्रल के डीसीपी शेखर ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि उसका गला घोंटा गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए बॉरिंग अस्पताल भेज दिया गया है। डीसीपी ने कहा, "ज़रीन एक होटल के एक कमरे में मृत पाई गई थी। शायद उसका गला घोंटा गया था। अब तक, हम जानते हैं कि घटना के समय वह अकेली थी।" फोरेंसिक टीम, पुलिस और डॉग स्क्वायड जरीन के कमरे में जांच के लिए पहुंचे।

 होटल मैनेजर की शिकायत के आधार पर रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और होटल रजिस्टर की भी जांच कर रही थी। जब पूछा गया कि क्या वह वीजा पर आई थी या अधिक समय तक रुकी थी, तो डीसीपी शेखर एचटी ने कहा कि पुलिस उसके पासपोर्ट की जांच करेगी।
 

Anu Malhotra

Advertising