इस तरह इस शातिर ने लड़कियों का कत्‍ल कर जला दी थीं लाशें

Saturday, Nov 21, 2015 - 05:51 PM (IST)

नई दिल्ली: उज़्बेकिस्तान की बैले डांसर शखनोज़ा के मर्डर मिस्ट्री में एक और नया मोड़ सामने आया है।  सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी गगन ने यह कबूल किया है कि उसने दूसरी आरोपी महिला नाज़ की भी हत्या कर लाश को यूपी के हापुड़ के सिंभावली के जंगलों में बैग में डालकर जला दिया था। 6 अक्टूबर को हापुड़ पुलिस को सिंभावली के जंगल में एक महिला की जली लाश बैग में मिली थी। पुलिस ने लाश का पोस्टमॉर्टम कराकर 72 घंटे बाद पहचान न होने पर उसे जला दिया था।

दिल्ली पुलिस वीरवार को आरोपी गगन को लेकर हापुड़ के सम्भावली के मौका-ए-वारदात पर गई थी। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक गगन अपनी उज्बेक मूल की पत्नी माशा उर्फ मुयस्सर के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चलाता था। शखनोज़ा और नाज़ भी इसी रैकेट का हिस्सा थीं। नाज़ का शखनोज़ा से करीब 8 लाख रुपए को लेकर झगड़ा चल रहा था और उसने इस बात की शिकायत गगन से की थी।

25 सितंबर को नाज़ और गगन ने अपने साथियों के साथ मिलकर शखनोज़ा की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर लाश को सोनीपत के समालखा में ले जाकर जला दिया। सूत्रों के मुताबिक़ गगन को डर था कि कहीं नाज़ इस हत्या की बात किसी से बोल न दे। इसी डर के चलते 5 अक्टूबर को गगन ने अपनी पत्नी माशा और 3 साथियों के साथ मिलकर गुडग़ांव में नाज़ की भी हत्या कर दी। उसने नाज की लाश एक बैग में इंडिका गाड़ी में डालकर हापुड़ के जंगल में ले जाकर जला दी।

Advertising