भाजपा में वापसी की खबरें निराधार, कांग्रेस का अब और इंतजार नहीं करूंगा, मेरे पास और भी विकल्प- हरक सिंह

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 03:32 PM (IST)

देहरादून: भाजपा से निष्कासित किए गए पूर्व कैबिनेट मंत्री  हरक सिंह रावत की कांग्रेस वापसी की खबरों के बीच भाजपा में वापसी की खबरें सामने आई है। लेकिन वहीं इन खबरों को गलत बताते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि  भाजपा में वापसी को लेकर कई चैनलों पर जो ख़बरें चल रही हैं, वो निराधार हैं, इन खबरों में कोई दम नहीं है।
 

भाजपा के साथ कोई बात नहीं हुई
हरक सिंह ने कहा कि मेरी वापसी को लेकर कोई बात भाजपा के साथ नहीं हुई। गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा जी का फोन ज़रूर आया था। उन्होंने मुझसे पूछा कि ये सब क्या हो गया, तो मैंने उन्हें बताया कि सोशल मीडिया पर ग़लत ख़बरें चलने के कारण भाजपा ने गलतफहमी में ऐसा गलत फैसला लेकर मुझे पार्टी से निकाल दिया, तब उन्होंने कहा कि वह पार्टी में इस बारे में बात करेंगे।
 

हरीश रावत का क़द पार्टी से भी बड़ा है
वहीं हरक सिंह के कांग्रेस में आने को लेकर  उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनके समर्थक विरोध में हैं।  हरीश रावत को लेकर हरक सिंह ने कहा उत्तराखंड में हरीश रावत का क़द पार्टी से भी बड़ा है, मैं तो यहां तक कहूंगा कि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात न करें तो यहां बाक़ी सभी नेताओं से उनका क़द बड़ा है। 

 
मैं अब ज़्यादा इंतज़ार नहीं करूंगा
 कांग्रेस में शामिल होने को लेकर हरक ने कहा कि मैं अब ज़्यादा इंतज़ार नहीं करूंगा, शनिवार शाम तक या रविवार सुबह तक मैं अपना फ़ाइनल निर्णय ले लूंगा। अगर कांग्रेस में मेरी जॉइनिंग होती है तो ठीक, नहीं तो मुझे मेरे पास और भी विकल्प हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News