उत्तराखण्ड पुलिस की महिला सिपाही लापता

Saturday, Jul 08, 2017 - 05:19 PM (IST)

देहरादून:  राजधानी देहरादून में इन दिनों एक महिला की गुमशुदगी ने पुलिस की जमकर फजीहत करा दी है। यह इसलिए क्योंकि मामला पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है। दरअसल पुलिस लाइन में तैनात महिला कॉन्स्टेबल बीते 3 जुलाई को रहस्यमई परिस्थियों में गायब हो गई थी। महिला देहरादून के डोईवाला इलाके की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस ने डोईवाला थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पुलिस महिला के परिजनों और सर्विलांस के भरोसे महिला की तलाश कर रही है।

उत्तराखंड पुलिस में 2002 में भर्ती हुई राबिया पत्नी नदीम & जुलाई को डोईवाला से रोजाना की तरह घर से निकली लेकिन न तो अपने पुलिस लाइन स्थित ऑफिस पंहुची और न घर वापस लौटी। राबिया के पति नदीम ने पहले अपने सगे सम्बंधियों से उसके बारे में जानकारी ली। लेकिन जब राबिया का कुछ पता नहीं चला तो राबिया के पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने प्राथमिक जांच में गुमशुदा राबिया की खोजबीन शुरू की तो उसकी स्कूटी डोईवाला में ही खडी मिली। इतना ही नहीं उसके मोबाइल फोन भी घर पर ही मिले। एसपी देहात सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के सहारे महिला की तलाश कर रही है।

अपने ही महकमें की महिला के लापता होने से महिला पुलिसकर्मियों ने उसके ढूंढने का अभियान चलाना शुरू कर दिया है। राबिया को ढूंढने के लिए सोशल मीडिया पर भी जोरदार कैंपेनिग चल रही है। एसएसपी ने बताया कि राबिया खातून को उसके पिता ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। जिस वजह से वो घर से नाराज होकर चली गई। 

Advertising