''हरीश रावत को तलब करना भाजपा की ओछी मानसिकता''

Friday, May 06, 2016 - 12:16 PM (IST)

कांग्रेस देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई ) द्वारा निवृतमान सीएम हरीश रावत को तलब किया जाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओछी मानसिकता का परिचायक है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि विधानसभा एवं नैनीताल उच्च न्यायालय में मुंह की खाने के बाद भाजपा अब सीबीआई का सहारा लेकर राज्य में अफरातफरी का माहौल बनाने का काम कर रही है। 
 
यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि नरेंद्र मोदी एवं उनके सहयोगी यह जानते हैं कि वे लोकतंत्र एवं संविधान की भावनाओं के अनुसार उत्तराखंड में सरकार बनाने की अपनी कुत्सित इच्छा पूरी नहीं कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि सीबीआई पिछले दो साल में मुय अन्वेषणकर्ता का गौरव खो चुकी है और अब उसको अपना नाम बदलकर एम.बी.आई. (मोदी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन) कर देना चाहिए। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि हर बार जब कांग्रेस को न्याय मिलने की प्रबल संभावनायें बनती हैं तो मोदी इनमें पलीता लगाने का काम करते हैंतथा राज्यपाल से लेकर उच्चतम न्यायालय तक उनके (मोदी) के क्रिया-कलाप इसके साक्ष्य गवाह हैं। 
 

 

Advertising