हरीश रावत ने खुद को बताया कांग्रेस की 'बालिका वधू', कहा- शमशान जाना मंजूर लेकिन कांग्रेस से अलग होना नहीं

Wednesday, Dec 29, 2021 - 09:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तराखंड विधानसभा चुनावों से पहले पूर्व सीएम हरीश रावत खूब सुर्खियों में हाल ही में उन्होंने पार्टी से नाराजगी जाहिर की थी जिसके बाद अब उन्होंने खुद को कांग्रेस की बालिका वधू बताया है और कहा कि वे पार्टी के लिए बालिका वधू के रुप में शमशान जाना मंजूर है, लेकिन कांग्रेस से अलग होना मंजूर नहीं है। 
 

बालिका वधू के रुप में मुझे शमशान जाना मंजूर लेकिन कांग्रेस से अलग होना नहीं
दरअसल, हरीश रावत ने यह बयान एक कार्यक्रम के दौरान दिया इस कार्यक्रम में हरीश रावत से जब पूछा गया कि आपको आम आदमी पार्टी की ओर से उत्तराखंड के सीएम के उम्मीदवार पद देने की पेशकश की गई थी तो उन्होंने इस पर कहा कि वे कांग्रेस की बालिका वधू है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें कुछ दे या न दे, लेकिन वे अपने बात हमेशा निर्भीक होकर कहते हैं। हरीश रावत ने यह भी कहा कि बालिका वधू के रुप में उन्हें शमशान जाना मंजूर है लेकिन कांग्रेस से अलग होना मंजूर नहीं है। हरीश रावत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस भी राज्य में चुनवा होने वाला होता है, वहां के नेताओं पर सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी जैसे मगरमच्छ छोड़े जाते हैं, लेकिन उनका सामना हमें तैर कर पार करना चाहिए। 
 

 राज्य में चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारी, पार्टी 2022 में जीत हासिल करेगी
वहीं इस दौरान रावत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जहां पर चुनाव होने वाले होते हैं, वहां सीबीआई और ईडी का डर दिखाया जाता है। कार्यक्रम में रावत ने यह भी कहा कि राज्य में चुनाव को लेकर कांग्रेस की पूरी तैयारी है और उनकी पार्टी 2022 में जीत हासिल करेगी। 


 

Anu Malhotra

Advertising