मां ने पार की हैवानियत की हदें: बेटे के ऊपर बैठी, गला दबाया, सिर जमीन पर पटका, मासूम मांगता रहा पीने को पानी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 08:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक मां का बच्चे को पीटने का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो के बाद मां को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि  एक महिला का आठ साल के बच्चे के ऊपर बैठकर उसको बेरहमी से पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया है। बच्चे को बाल कल्याण समिति को सौंपने की तैयारी की जा रही है।

दरअसल, उत्तराखंड के हरिद्वार का यह मामला है जहां एक बेरहम मां ने अपने 11 साल के बेटे की राक्षसों की तरह पीटाई की। बेरहम मां बच्चे के ऊपर बैठ पहले उसका गला दबाया फिर घूंसे मारे, सीने में दांत गड़ाए। इस दौरान बच्चा चिल्लाता रहा लेकिन उसकी मां को तरह नहीं आया। बेटा बार बार कहता रहा कि मम्मी पहले पानी तो दे दे लेकिन इस बेरहम महिला को रहम नहीं आया। यह महिला अपने पति से अलग रहती है।
 

उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो हरिद्वार के झबरेड़ा का है।  पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो करीब दो महीने पहले का है। इस वीडियो को महिला ने अपने 12 साल के बेटे से बनवाया था और रिकॉर्ड कराने के बाद अपने पति को भेजा था। पति ने वीडियो देखा तो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद अब पुलिस ने एक्शन लिया। 

 

कस्बा झबरेड़ा में यह महिला पारिवारिक विवाद के चलते तीन बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही है।   महिला से पूछताछ की जा रही  है लेकिन वह कोई सही जानकारी नहीं दे रही है।  

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News