उत्तराखंड के BJP दफ्तार में जब जहर पीकर घुसा व्यापारी

Saturday, Jan 06, 2018 - 10:52 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के बीजेपी दफ्तर में उस समय लोग सकते में आ गए, जब एक बिजनेसमैन जहर पीकर पार्टी ऑफिस में घुस आया। बिजनेसमैन का आरोप था कि केंद्र सरकार की नीतियों और प्रदेश की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार की वजह से उसका बहुत नुकसान हुआ है।

दरअसल, शनिवार को सुबोध उनियाल जनता दरबार में लोगों की परेशानियां सुन रहे थे। हल्द्वानी से आया एक व्यापारी शिकायत करने लगा कि केंद्र सरकार की नीतियों से उसके ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय को हुए नुकसान हुआ है। रोते-रोते व्यापारी ने उनियाल से कहा कि मैं नोटबंदी और जीएसटी के बाद कर्जदार हो गया हूं। इस सरकार ने मुझे परेशान कर दिया है। 

व्यापारी ने बताया कि वह पिछले पांच साल से ट्रांसपोर्ट के बिजनेस में है लेकिन अब उसे बहुत ज्यादा नुकसान हो गया है। इसके बाद उसने उनियाल को जहर का खाली पैकेट दिखाया। उसने बताया कि यह उसने पी लिया है। इसके बाद बीजेपी ऑफिस में अफरा-तफरी मच गई।

उसे तुरंत दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जांच में पाया गया कि उसने ने जहर पिया है। हालत ज्यादा खराब होने पर उसे प्राइवेट अस्पताल में रैफर कर दिया गया। वहीं, डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत बहुत खराब है। अगले 24 घंटे उसके लिए काफी चिंताजनक हैं। 

उधर, मीडिया से मुखातिब होने पर उनियाल ने कहा 'उस आदमी ने कहा कि उसने जहर पिया हुआ है। यह सब उसने जीएसटी और नोटबंदी के दुष्प्रभाव के चलते किया है। मुझे यह सब राजनीतिक कदम प्रतीत होता है।'
 

Advertising