सिविल हत्याओं की विधानसभा में गूंज, विपक्ष ने किया जोरदार हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 11:34 AM (IST)

जम्मू:  जम्मू कश्मीर विधानसभा के दूसरे दिन आज विधानसभा में विपक्ष ने खूब हंगामा किया। विपक्ष ने एडजार्नमेंट मोशन पर चर्चा की मांग की। कांग्रेस ने भी मांग करते हुए कहा कि एक घंटे के लिए सदन की सारी कार्यवाही स्थगित कर सिविल हत्याओं और अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाए। कांग्रेस विधायक जी एम सरूरी ने इस बात को मनवाने के लिए काफी शोर मचाया वहीं नैशनल कान्फ्रेंस विधायक अली मोहम्मद सागर ने की सरकार को बढ़ते हुए आतंकवाद और सिविल नागरिकों की हत्याओं पर अपना स्टैंड क्लीयर करना चाहिए।


अली मोहम्मद सागर ने कहा कि हमारे राज्य को हत्याओं पर चर्चा करनी चाहिए। पुलिस दावा कर रही है कि उसने आतंकवाद की रीड की हड्डी तोड़ दी है और उसी समय आतंकी कश्मीर में फिदायिन हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस गलत बयान देकर सरकार को भटका रही है।


जोरदार हंगाम
जैसे ही स्पीकर ने चर्चा करने की अनुमति को अस्वीकार किया, विपक्ष ने सदन की कार्यवाही को बाधित करना शुरू कर दिया। सदस्यों ने सदन में नारेबाजी भी की। सीपीआई (एम) के विधायक तारीगामी ने कहा कि यह मुद्दे  सही हैं और सदन में इन पर चर्चा होनी चाहिए। संसदीय मामलों के मंत्री रहमान वीरी ने विपक्ष पर सदन का समय बर्बाद करने का आरोप लगाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News