उपेंद्र कुशवाहा आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान (पढ़ें 6 दिसंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 05:41 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) राजग सरकार से अलग हो सकती है और पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा गुरूवार को किए जाने की संभावना है। नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर नेता ने कहा कि कुशवाहा के केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा देने की संभावना है। कुशवाहा अभी केंद्र में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं।

PunjabKesari

सीबीआई मामले में सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
सीबीआई निदेशक अलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने के सरकार के फैसले के खिलाफ दायर वर्मा की याचिका पर अगली सुनवाई गुरुवार को होगी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई में केन्द्र सरकार ने अपनी बहस पूरी कर ली और सीवीसी ने दलीलें रखनी शुरू की, जिसके बाद सुनवाई का समय पूरा हो गया और चीफ जस्टिस की तीन जजों की बेंच ने बाकि सुनवाई गुरुवार को सुबह 10.30 बजे सुनने का समय तय किया।

PunjabKesari

दिल्ली सीलिंग मामले पर सुनवाई आज
दिल्ली में सीलिंग मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा। जस्टिस मदन बी लोकुर की अध्यक्षता वाली पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी। दरअसल, इससे पहले सुप्रीम कोर्ट कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रिहायशी इलाकों में चल रहीं अवैध औद्योगिक इकाइयों को सील करने की निगरानी समिति गठित होने के 14 साल बाद भी 5 हजार से ज्यादा औद्योगिक इकाइयां रिहायशी इलाकों में चल रही हैं।

PunjabKesari

टेरर फंडिंग मामले में एनआईए की याचिका पर सुनवाई आज
टेरर फ़ंडिंग मामले में जम्मू कश्मीर के व्यापारी ज़हूर वटाली को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली ज़मानत के खिलाफ NIA की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने वटाली को ज़मानत देने के हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी थी.कोर्ट ने NIA की याचिका पर वटाली को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

PunjabKesari

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (पहला टैस्ट, पहला दिन)

PunjabKesari

क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018
हॉकी : स्पेन बनाम न्यूजीलैंड (हॉकी विश्वकप-2018)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News