CM योगी ने भेजा लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भावुक खत

Friday, Mar 24, 2017 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्ली: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को खत लिखकर यूपी आने का निमंत्रण दिया है। 

योगी ने किया सुमित्रा महाजन को आमंत्रित
सुमित्रा महाजन को योगी ने यूपी के पर्यटन वाले स्थलों को देखने के लिए आमंत्रित करते हुए खत में योगी ने लिखा है कि आप उत्तर प्रदेश आने का कार्यक्रम बनाएं। मुझे यूपी में आपका स्वागत करके खुशी होगी। उन्होंने लिखा है कि  साल 1998 में पहली बार वे गोरखपुर से लोकसभा सदस्य चुनकर आए तब से लगातार इस सम्मानित सदन में बैठने का मौका मिला है। इस सदन ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मुझे इससे बहुत प्यार और सम्मान भी मिला है।योगी ने लिखा कि  लोकसभा से उन्हें जो कुछ सीखने को मिला उससे उत्तर प्रदेश को गतिमान, भ्रष्टाचार  रहित बनाएंगे।  योगी ने अपने इस खत में 16वीं लोकसभा में अंतिम बार बोलने का अवसर देने के लिए भी आभार पेश किया है।


यूपी के दौरे पर जा सकती हैं महाजन 
उनका ये खत महाजन को खासा पसंद आया है ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि वह यूपी के दौरे पर जा सकती हैं। योगी ने अपनी सत्ता संभालेते ही योगी के हित में कई बड़े कदम उठाए हैं। योगी ने सीएम बनने के 45 मिनट तक सचिवालय का चक्कर लगाकर सरकारी कार्यालयों में गुटखा और पान मसाला खाने पर प्रतिबंध लगा दिया।

Advertising