उ. प्र. के चुनाव में भाजपा के पक्ष में काम कर रहे है नीतीश - मांझी

Thursday, Feb 02, 2017 - 11:08 PM (IST)

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के घटक हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा( हम) ने  दावा करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पक्ष में काम कर रहे हैं ।

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि मुख्यमंत्री एवं जदयू के अध्यक्ष श्री कुमार उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के चुनाव में भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं। जदयू का भाजपा के साथ हाथ मिलाना तय है। श्री मांझी ने कहा कि पटना में आयोजित गुरू गोविंद सिंह जी के 350 वें प्रकाशोत्सव समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री कुमार एक दूसरे की खुलकर प्रशंसा कर चुके हैं ।

उन्होंने कहा कि श्री कुमार यदि राजग में शामिल होते हैं तो यह एक स्वागत योग्य कदम होगा । उल्लेखनीय है कि श्री कुमार ने पिछले दिनों पार्टी की कोर कमिटी की बैठक के बाद उत्तर प्रदेश में हो रहे विधान सभा के चुनाव में पार्टी की ओर से न तो उम्मीदवार खड़े करने और न ही प्रचार में जाने की घोषणा की थी ।  

Advertising