UP: 12 साल की बच्ची के साथ मौलवी ने किया रेप, गांव वालों ने की पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 12:09 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के उरुवा थाना क्षेत्र में मदरसा शिक्षक ने कथित तौर पर 12 वर्षीय बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) जितेन्‍द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने गोरखपुर के उरुवा इलाके में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में मदरसा शिक्षक (मौलवी) को गिरफ्तार किया है।

एएसपी ने बताया कि सोमवार शाम पीड़ित बच्ची की मां ने मौलवी रहमत अली के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी जिसके आधार पर दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम समेत संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि उसके गांव के मदरसे के मौलवी ने उसकी 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जब वह वहां पढ़ने गई थी। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में बच्ची का बयान भी दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, जब बच्ची ने शोर मचाया तो गांव वालों ने बच्ची को बचाया और मौलवी की पिटाई की। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News