प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पंडित बुलाकर करवा दी दोनों की शादी

Tuesday, Jan 16, 2024 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के संभल जिले  से एक अनोखा मामला सामने आया है। प्रेमिका से मिलने आए युवक को पकड़कर घरवालों ने शादी करवा दी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बता दें कि इस प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष के परिजनों को मौके पर बुलाकर पंचायत की। इसके बाद पंचायत में फैसला होने के बाद पंडित बुला मौके पर ही दोनों की शादी करवा दी गई, जिसके बाद देर रात जोड़े को विदा किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि रजपुरा थाना क्षेत्र के बरौरा गांव निवासी लड़का सोमवार शाम करीब 4 बजे जुनावई थाना इलाके के खेरिया उत्तम गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। वहीं लड़की के परिवारवालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और शादी करवा दी। खबर फैलने पर गांव के लोग भी मौके पर इक्ट्ठा हो गए और आरोपी लड़के को पुलिस के हवाले करने की बात कही।  

इसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष के लोगों को बुला लिया और फिर दोनों पक्षों के बीच बैठकर कई घंटे तक पंचायत हुई। जहां पंचायत में फैसले के बाद पंडित को बुलाकर लड़के और लड़की की रात में शादी कराई गई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लड़की के परिवार वालों का कहना है कि दोनों परिवारों की आपसी सहमति और प्रेमी युगल की रजामंदी के बाद ही ये शादी कराई गई है।

 

Radhika

Advertising