पीएम मोदी के जीवन पर बन रही एक और फिल्म, जन्मदिन के मौके पर सामने आया फर्स्ट लुक

Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक और फिल्म बनने जा रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय कुमार और बाहुबली स्टार प्रभास ने फिल्म के फर्स्ट लुक का तोहफा दे दिया है। मोदी की जिंदगी के अनदेखे सफर को दिखाने वाली इस फिल्म का नाम 'मन बैरागी' है जिसे जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि एक स्पेशल फिल्म एक स्पेशल व्यक्ति के लिए, स्पेशल फिल्ममेकर के द्वारा स्पेशल दिन पर। संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है।  

अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन के स्पेशल प्रोजेक्ट के पहले लुक को लॉन्च करते हुए। पीएम मोदी के जन्मदिन पर पेश है फिल्म मन बैरागी का पोस्टर। 

इस फिल्म को भंसाली ने कहा कि इसकी कहानी में यूनिवर्सल अपील के साथ मैसेज भी है। कहानी पर अच्छे से रिसर्च की गई है। युवा अवस्था में पीएम की जिंदगी में आए टर्निंग प्वॉइंट ने मुझे उत्साहित किया। मुझे लगता है इस अनसुनी कहानी को बताया जाना चाहिए। 
 

vasudha

Advertising