शेहला रशीद के ट्वीट पर भड़के केंद्रीय मंत्री, कानूनी कार्रवाई की दी धमकी

Sunday, Jun 10, 2018 - 01:45 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद इस पर राजनीति शुरू हो गई है। पीएम की हत्या के साजिश के मामले पर जेएनयू की पूर्व अध्यक्ष शेहला रशीद ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद बवाल मच गया है।

शेहला ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर प्रधानमंत्री मोदी की साजिश रचने में शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। रशीद के इस ट्वीट के बाद नितिन गडकरी ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

— Shehla Rashid (@Shehla_Rashid) June 9, 2018


वामपंथी कार्यकर्ता शेहला रदीश ने ट्वीट किया कि RSS और नितिन गडकरी पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इनको देखो, फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता रशीद के इस ट्वीट पर नितिन गडकरी ने कड़ी आपत्ति जाहिर कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को शेहला रशीद द्वारा लगाए गए आरोप की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, शेहला रशीद के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए गडकरी ने लिखा, “मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है”

— Nitin Gadkari (@nitin_gadkari) June 9, 2018


बता दें कि माओवादियों का एक पत्र सामने आया है,जिसमें राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ है। 18 अप्रैल को रोणा जैकब द्वारा कॉमरेड प्रकाश को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया कि हिंदू फासिस्म को हराना अब बेहद जरूरी हो गया है। मोदी की अगुवाई में हिंदू फासिस्ट बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में इन्हें रोकना जरूरी हो गया है।

इस चिट्ठी मं लिखा है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है। अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है। इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए।

इसमें कहा गया है कि अगर ऐसा होता है तो यह एक तरह से सुसाइट अटैक लगेगा। हमें लगता है कि हमारे पास ये मौका है। मोदी के रोड शो को टारगेट करना एक अच्छी प्लानिंग हो सकती है।

 

 

Yaspal

Advertising