उद्धव ठाकरे थप्पड़ मामलाः केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मिली बेल, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला

Tuesday, Aug 24, 2021 - 11:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किए गए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महाड़ कोर्ट ने जमानत दे दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राणे को स्वास्थ्य कारणों के चलते जमानत दी गई है। वहीं सूत्रों ने बताया है कि महाराष्ट्र सरकार ये संदेश देना चाहती थी कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। राणे की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा बुधवार को महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

वहीं राणे की महाराष्ट्र के सीएम के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर उनके खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने की मांग की याचिका कल बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जाएगी। उनके वकील का कहना है कि अदालत के आधिकारिक घंटे खत्म होने के कारण आज याचिका दायर नहीं की जा सकी। राणे की याचिका पर तत्काल सुनवाई की याचिका दायर की गई है।

राणे की गिरफ्तार के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, हम उद्धव ठाकरे को लेकर दिए गए राणे के बयान का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन मैं एक व्यक्ति के तौर पर और हमारी पार्टी उनके साथ खड़ी है। शर्जील उस्मानी ने भारत माता को गाली दी थी लेकिन उस पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई लेकिन राज्य सरकार ने नारायण राणे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

Yaspal

Advertising