केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा- वोटों के लिए राहुल को लगाने पड़े मंदिरों के चक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 10:25 PM (IST)

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी पर मंगलवार को निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में वोट हासिल करने के लिए उन्हें मंदिरों की यात्रा करनी पड़ी क्योंकि कांग्रेस अब लम्बे समय तक बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं की उपेक्षा नहीं कर सकती।

उन्होंने संसद के बाहर कहा, ‘‘इससे पहले धर्मनिरपेक्षता अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण के बारे में थी लेकिन पहली बार इसका मतलब है कि बहुसंख्यक समुदाय की अब लम्बे समय तक अनदेखी नहीं की जा सकती है।’’ कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने कहा कि राहुल की पार्टी के कार्यकर्ता केरल में वोट पाने के लिए एक बछड़े का वध करते है लेकिन अब उन्होंने (राहुल) मंदिरों की यात्रा की है। गिरिराज ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा। फारूक ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आरोपों को लेकर उन पर (मोदी) हमला बोला था। 

केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि अब्दुल्ला भारतीय संसद में पाकिस्तान की आवाज बन गए हैं। उन्होंने कहा कि किसी समय वह कहते है कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर पाकिस्तान को दिया जाना चाहिए और किसी समय वह अलगाववादियों का समर्थन करते है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News