चाचा की हैवानियत! छत के सहारे से घर में घुसकर नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ उसके चाचा ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने रविवार को दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि बांसडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी के साथ उसके सगे चाचा लालजी (45) ने 23/24 अगस्त की दरमियानी रात दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना के समय किशोरी घर पर अपने छोटे भाई और बहन के साथ सो रही थी, तभी छत के सहारे लालजी घर में घुस गया तथा जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
PunjabKesari
एसपी ने बताया कि इस मामले में किशोरी की चाची की तहरीर पर रविवार को लालजी के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी लालजी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें....
-
 20 साल बाद पंजाबी पिता से मिला जापानी बेटा, 'फैमिली ट्री' ने करवाया मिलन

जापान के रिन ताकाहाता ने अपने पिता से मिलने का सपना साकार कर लिया। रिन, जो 21 वर्ष का है और ओसाका यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स का छात्र है, अपने पिता को खोजने के लिए अमृतसर आया। यह असाइनमेंट 'फैमिली ट्री' (वंशवृक्ष) से प्रेरित था, जिसे उसने अपनी यूनिवर्सिटी के लिए किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News