शादी में आई 8 साल की मासूम भांजी से मामा ने किया रेप, बच्ची की चीखें सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे

Thursday, Apr 25, 2024 - 07:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है, जहां एक मामा ने रिश्‍ते के मामा ने मासूम भांजी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची लखनऊ से शादी समारोह में शामिल होने मां के साथ लोनी कटरा थाना क्षेत्र में एक रिश्तेदारी में आई थी। इस दौरान रात के समय बच्ची सो रही थी, इसके बाद मामा उसे अगवा  करके घर से थोड़ी दूरी पर ले गाया, फिर उसके साथ मारपीट की और रेप किया। मामा ने घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची के सूखे तालाब में फेंक दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में आयोजित शादी समारोह कार्यक्रम में लखनऊ से आठ वर्षीय बच्ची परिजनों के साथ रिश्तेदारी में शामिल होने आई थी। पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक मंगलवार रात के अंधेरे में घर में सो रही बच्ची का उसके मामा ने अपहरण कर लिया। इसके बाद घर से कुछ दूर झाड़ियों में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के विरोध करने पर उसकी जम कर पिटाई भी की।

परिजनों ने सुनी बच्ची की चीखें

वारदात के बाद बच्ची की हालत गंभीर होने पर बेहोशी की हालत में उसे सूखे तालाब में फेंक कर मौके से फरार हो गया। बुधवार सुबह तड़के करीब 3 बजे बच्ची के होश आने पर रोने और चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचित किया। गंभीर हालत गंभीर होने पर उसे स्थानीय सीएचसी त्रिवेदीगंज में भर्ती कराया है।

Parveen Kumar

Advertising