''मां के दूध से ना करें बेईमानी, आपने यह वफादारी निभाई है'' ठाकरे ने शिवसेना का साथ निभाने वाले 15 विधायकों की प्रशंसा

Monday, Jul 11, 2022 - 03:35 PM (IST)

 मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे खेमे में शामिल हुए 40 विधायकों के बगावत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को उनका साथ देने वाले 15 विधायकों की प्रशंसा की। 

ठाकरे ने अपने भावानात्मक पत्र लिखा, जय महाराष्ट्र! शिवसेना हमारा परिवार है। हिन्दू हृदय के पूज्य सम्राट शिव सेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे आज भी हमारे सब कुछ हैं। शिवसेना प्रमुख ने हमें वफादारी और पहचान का पाठ सिखाया। मां के दूध से ना करें बेईमानी, वफादारी के इस मंत्र की इज्जत आज भी सभी करते हैं। शिवसेना विधायक के रूप में आपने यह वफादारी निभाई है और दिखा दिया है कि आप शिवसेना प्रमुख दिवंगत ठाकरे के विचारों के प्रति समर्पित हैं। 

उन्होंने कहा कि हम बिना किसी धमकी या फिर प्रलोभन के शिवसेना के साथ हैं। महाराष्ट्र को इस तरह की भूमिका अदा करने पर गर्व था और शिवसेना को इससे ताकत मिली है। मां जगदंबा आपके जीवन को भरपूर आनंद दें। जिन नेताओं ने  ठाकरे का साथ निभाया उनमें वैभव नाइक, राजन साल्वी, भास्कर जाधव, सुनील प्रभु, अजय चौधरी, सुनील राउत, रमेश कोरगांवकर, रवींद्र वैकर, उदय सिंह राजपूत, संजय पोटनिस, प्रकाश फातरपेकर, नितिन देशमुख, कैलाश पाटिल, राहुल पाटिल और उनके बेटे आदित्य ठाकरे शामिल हैं। 

Anu Malhotra

Advertising