उद्धव ठाकरे ने 50 मिनट तक की कांग्रेसी नेताओं से बैठक, राउत बोले-CM तो शिवसेना का ही

Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:28 PM (IST)

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र सत्ता के लिए पल-पल तस्वीर बदल रही है। भाजपा जहां खामोश बैठी है वहीं बुधवार को शिवसेना-राकांपा और कांग्रेस के बीच बैठकों का दौर जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं के साथ मुलाकात की। मुंबई के ट्राइडेंट होटल में करीब 50 मिनट से ज्यादा समय तक उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं के साथ सरकार बनाने पर बातचीत की। बैठक में क्या चर्चा हुई पर उद्धव ने कहा कि आपको कैसे बताऊं कि क्या बात हुई। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी यह सरकार बनाने की कोशिशों की एक शुरुआत है।

ठाकरे ने कहा कि बैठक में समर्थन को लेकर भी बात हुई है। वहीं कांग्रेस विधायकों का कहना है कि आलाकमान जो फैसला करेगा, हम वही मानेंगे। दूसरी तरफ अस्पताल से छुट्टी मिलते ही शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि एक बात तो पक्की है कि मुख्यमंत्री तो इस बार शिवसेना का ही बनेगा। अपनी तबीयत पर उन्होंने कहा कि मैं अब ठीक हूं।

बता दें कि महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी इस पर से अभी पर्दा नहीं उठा है और सस्पेंस बरकरार है। इन सभी सियासी हलचलों के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राज्य में राष्ट्रपति शासन को मंजूरी दे दी है।

Seema Sharma

Advertising