2 साल के मासूम काे चुकानी पड़ी एक तरफा प्यार की दर्दनाक कीमत!

Friday, Dec 30, 2016 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्लीः एकतरफा प्यार में कई लाेग अपने प्यार काे पाने के लिए या प्यार में नाकामयाब हाेने पर हैवानियत का रास्ता चुन लेते हैं, जाे उनके साथ-साथ दूसराें की जिंदगी भी बर्बाद कर सकता है। एेसा ही एक घटना दिल्ली में घटित हुई, जहां एक शख्स ने एकतरफा प्यार में 2 साल के मासूम की जिंदगी बद से बदत्तर बना दी। इस 2 साल के बच्चे का ताे काेई कसूर भी नहीं था। वह ताे बाेलना तक नहीं जानता था।

कचरे में घायल मिला अादित्य
जानकारी के मुताबिक, 12 दिसंबर 2016 काे 2 साल का आदित्य अचानक लापता हाे गया। उसके माता-पिता ने उसे हर जगह ढूंढने की काेशिश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। 14 दिसंबर को एक अनजान व्यक्ति को आदित्य कचरे में घायल और नग्न अवस्था में पड़ा मिला। उस पर तेज़ाब फेंका गया था और वो सदमे में था। अादित्य की 8 महीने की गर्भवती मां और उसके पिता बेटे की ये हालत देख कर स्तब्ध रह गए। 

मां पर थी बुरी नज़र 
दरअसल, अादित्य का परिवार पिछले एक साल से किराए के कमरे में गुड़गांव में रह रहा था, जहां पड़ोस में रहने वाला एक आदमी की आदित्य की मां पर बुरी नज़र थी। वह कई बार उससे भाग चलने के लिए कह चुका था, लेकिन आदित्य की मां ने ये बात अपने पति को बता दी। तंग आकर वो लोग कमरा छोड़कर वहां से चले गए, लेकिन इसके बाद उस सनकी आदमी का पागलपन खत्म नहीं हुअा। 

एक आंख खो बैठा अादित्य
उसके एक दोस्त ने आदित्य की मां को सबक सिखाने के लिए आदित्य का अपहरण कर लिया और उस पर तेज़ाब फेंककर उसे मरने के लिए कचरे में फेंक दिया। आदित्य के घावों में इन्फ़ेक्शन फ़ैल गया, जिस कारण वह अपनी एक आंख खो बैठा। जिस तरह के इलाज की उसे ज़रुरत है, उसके मां-बाप गरीबी के कारण उसे दे नहीं पा रहे हैं। आदित्य की कई सर्जरी भी होनी हैं। बिना किसी कसूर के एक नन्हीं जान की ज़िन्दगी बर्बाद कर दी गई और मां-बाप लाचारी में कुछ नहीं कर पा रहे। 

Advertising