VIDEO: मेट्रो में चोरी करती पकड़ी गई दो महिलाएं, पर्स चुराती कैमरे में हुई कैद... फिर जमकर हुई धुलाई

Wednesday, Mar 20, 2024 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ट्रेन से लेकर मेट्रो तक में चोरी की कई घटनाएं सामने आती रहती है। कई बार तो यह घटनाएं कैमरे में भी कैद हो जाती है। हाल ही में एक शख्स ने अपने मोबाइल पर चोरी का एक मामला कैप्चर किया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर लोगों का कहना है कि मेट्रो चोरों का अड्डा बन गया है। 

इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के पेज से X (पूर्व में ट्वीटर) पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में चढ़ने के लिए यात्री खड़े हैं, भीड़ के बीच दो से तीन महिलाओं का ग्रुप भी है। इसके पीछे यूट्यूबर सिंटू गुप्ता मेट्रो में घुस रही भीड़ के पीछे कैमरा लेकर चल रहे हैं। वीडियो में वह बोल रहा है कि कैसे भीड़ में जा रही दो औरतें एक अन्य का बटुआ मारने के चक्कर में है। इसके बाद दोनों आरतें पर्स चोरी करने के बाद मेट्रो से उतर जाती है। इसी बीच सिंटू जिस महिला का पर्स चोरी हुआ उससे कहता है- सुनिये बाहर आइये आपका पर्स चोरी हो गया है।
 

इसके बाद महिला दो लोगों (पति और बेटे) के साथ बाहर आती है। सिंटू उनको बताते हैं कि- देखो इन दो औरतों ने तुम्हारा पर्स चुराया है। चेक करो। जब चोरी कर रही महिलाओं को लगा कि वह पकड़ी गईं तो सामान को नीचे फेंक देती हैं। महिला नीचे गिरा अपना पर्स उठाती है और चोरों को थप्पड़ जड़ना शुरू कर देती है। उसके साथ आदमी भी महिलाओं को थप्पड़ मारता है। इस वीडियो को अभी तक एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

वहीं यूजर भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर तो यूट्यूबर की प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो ऐसे चोरों का अड्डा बन गया है, ये लोग रोज जाने कितनों के पैसे चोरी करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि पहले ये लोग पैसे मांगते थे अब ये लोग अपग्रेड हो गए हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये गिरोह राजीव चौक स्टेशन के आस पास काफी एक्टिव है, पुलिस बभी इन पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है।

 

rajesh kumar

Advertising