J&K: बडगाम एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर व 4 जवान घायल, PAK ने पुंछ LoC में तोड़ा सीजफायर

Friday, Mar 29, 2019 - 01:26 PM (IST)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के परगाम इलाके में शुक्रवार सुबह से शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं इस मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हो गए हैं। अभी भी इलाके में दो से तीन आंतकियों के छिपो होने की खबर है। सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए आतंकियों में से एक विदेशी बताया जा रहा है। आतंकियों के पास से अमेरिका की M4 स्नाइपर राइफल मिली है। दूसरी तरफ पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी के पुंछ में सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से पुछ के एलओसी के पास रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों को शुक्रवार सुबह बडगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी दिसमें चार जवान घायल हो गए। वहीं सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले गुरुवार को शोपियां और हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

Seema Sharma

Advertising