J&K: बडगाम एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर व 4 जवान घायल, PAK ने पुंछ LoC में तोड़ा सीजफायर

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 01:26 PM (IST)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के परगाम इलाके में शुक्रवार सुबह से शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं इस मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हो गए हैं। अभी भी इलाके में दो से तीन आंतकियों के छिपो होने की खबर है। सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं।
PunjabKesari
टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए आतंकियों में से एक विदेशी बताया जा रहा है। आतंकियों के पास से अमेरिका की M4 स्नाइपर राइफल मिली है। दूसरी तरफ पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी के पुंछ में सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से पुछ के एलओसी के पास रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों को शुक्रवार सुबह बडगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी दिसमें चार जवान घायल हो गए। वहीं सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले गुरुवार को शोपियां और हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News