रेव पार्टी मामला: सांप और उसके जहर की तस्करी के मामले में अरेस्ट हुए दो अन्य आरोपी

Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यू-ट्यूबर एल्विश यादव की रेव पार्टी सांप और उसके जहर की तस्करी के मामले में धीरे- धीरे खुलासे हो रहे हैं। इस संबंध में एल्विश यादव की गिरफ्तारी हो चुकी है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए इन दोनों आरोपियों का संबंध पहले एल्विश यादव और पहले गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों से है। इस मामले में अभी तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि अन्य लोगों से पूछताछ जारी है।

बता दें कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर दिल्ली एनसीआर और हरियाणा के कई फार्म हाउसेस पर आयोजित होने वाली रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी में शामिल होने का आरोप है। ऐसा बताया जा रहा है कि रविवार को एल्विश से हुई पूछताछ में वे कई सवालों के जवाब नहीं दे पाए और उनके खिलाफ मिले सबूतों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में एल्विश की मुश्किलें कम नहीं होंगी। नोएडा के बाद गुरुग्राम पुलिस भी कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न के साथ मारपीट के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 8 मार्च को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते हुए नजर आए थे।

Radhika

Advertising