ट्विटर यूजर ने की गृहमंत्री के इस काम की तारीफ, राजनाथ ने दिया दिल छूने वाला जवाब

Thursday, Sep 20, 2018 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित उनकी कैबिनेट के सभी केंद्रीय मंत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं मोदी सरकार के मंत्री यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान भी करते हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं तभी उन्होंने एक यूजर के ट्वीट का उन्होंने झट से जवाब देते हुए दिल को छूने वाली बात कही। दरअसल किरण कुमार. एस नाम के एक यूजर ने ट्वीट करके राजनाथ सिंह के एक ऐसे काम की तरफ ध्यान दिलाया जिससे सभी उनके फैन हो गए।

कुमार ने ट्वीट किया कि शायद किसी ने ध्यान नहीं दिया कि राजनाथ जब कर्नाटक दौरे पर आए थे तो उनके ट्विटर हैंडल में उनका नाम कन्नड़ भाषा में लिखा हुआ था। यह एक बहुत ही अच्छी बात है। वहीं राजनाथ सिंह ने किरण के ट्वीट पर जवाब दिया कि वे भारत की सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। हालांकि उन्हें दुख है कि वे इन सभी को बोल नहीं पाते।
 

साथ ही उन्होंने लिखा कि में अन्य भाषाओं में भी अपना नाम लिखने की कोशिश कर रहूं। राजनाथ के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। कई यूजर्स कह रहे हैं कि राजनाथ सबसे बेस्ट गृहमंत्री हैं और उनकी कोशिश काबिले तारीफ है। बता दें कि राजनाथ मंगलवार को कर्नाटक गए थे।

 

Seema Sharma

Advertising