T20 world cup: पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #पनौती

Monday, Oct 25, 2021 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंन्स काफी दुखी हैं। वहीं कई लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद ट्विटर पर #पनौती ट्रेंड कर रहा है।

कुछ लोग भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पनौती बता रहे हैं तो कुछ लोग अभिनेता अक्षय कुमार और कुछ जयशाह को। लोग जयशाह और अक्षय की फोटो शेयर करके पूछ रहे हैं कि दोनों में से पनौती कौन हैं।

भारतीयों को 24 अक्तूबर का इंतजार बेसब्री से था। यह पहला मौका है जब विश्वकप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों मात मिली है। ट्विटर पर लोगों ने कमेंट किए कि भारतीय टीम कोहली के कारण हारी।

एक अन्य यूजर ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि  भारत का पहला और अंतिम पनौती, 29 साल का सहेजा हुआ इतिहास धाराशायी हो गया। लोगों ने #पनौती के साथ कई तरह के रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच में शुरुआत में ही इंडिया टीम डगमगाई-सी दिखी, हालांकि कप्तान कोहली ने भारतीय टीम की ओर से बेहतरीन पारी खेली और टीम को 151 रनों तक पहुंचाया।

वहीं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने टीम को बड़ी जीत दिलाई। दोनों खिलाड़ियों ने नाबाद पारी खेली।

Seema Sharma

Advertising