Twitter हुआ डाउन, कई यूजर्स को मिल रहा यह मैसेज...कंपनी बोली- जल्द ठीक करेंगे

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 08:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) के डाउन होने से यूजर्स को इसे login करने में दिक्कत आ रही है। बुधवार रात से ही ट्विटर यूजर्स को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स को ट्वीट करने पर मैसेज मिल रहा है कि आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि यूजर्स को ट्विटर पर ट्वीट करने, मैसेज करने, प्लेटफॉर्म पर नए अकाउंट्स को फॉलो करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स ने शिकायत की कि नया मैसेज करने पर पॉप अप मैसेज मिल रहा है कि आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं। बता दें कि एलन मस्क की कंपनी ट्विटर की सब्सक्रिप्शन सर्विस भी शुरू हो चुकी है, यानि कि सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स 4000 अक्षरों तक के ट्वीट को पोस्ट कर सकते हैं। यूजर्स ने बताया कि TweetDeck भी काम नहीं कर रहा है। TweetDeck ट्विटर अकाउंट्स को देखने के लिए एक डैशबोर्ड है। यूजर्स को TweetDeck पर लॉगइन करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

वहीं कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि हो सकता है कि ट्विटर आप में से कुछ के लिए उम्मीद के मुताबिक काम न कर रहा हो, परेशानी के लिए खेद है। हमें इसकी जानकारी है, हम इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। कंपनी की तरफ से कहा गया कि चिंता की बात नहीं, ट्विटर अभी भी ट्विटर ही है और यूजर्स को आ रही दिक्कत जल्द ठीक हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News