ट्रंप ने पी.एम. मोदी को बताया सबसे अच्छा इंसान, बोले मेरे दोस्त हैं

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 10:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। एक हालिया पॉडकास्ट में, ट्रंप ने मोदी को "सबसे अच्छा इंसान" बताया और कहा कि वह उनके दोस्त हैं।

हाउडी मोदी' कार्यक्रम की याद
ट्रंप ने फ्लैग्रेंट पॉडकास्ट के दौरान सितंबर 2019 में टेक्सास के ह्यूस्टन में आयोजित 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को याद किया। उन्होंने बताया कि उस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने भारतीय-अमरीकियों की एक विशाल सभा को संबोधित किया था, जिसमें लगभग 80,000 लोग शामिल हुए थे। ट्रंप ने कहा, "यह कार्यक्रम खूबसूरत था।"

शानदार संबंधों का जिक्र
ट्रंप ने यह भी कहा कि पीएम मोदी के साथ उनके संबंध बहुत अच्छे हैं। उन्होंने मिशिगन के फ्लिंट में एक टाउन हॉल के दौरान बताया कि मोदी अगले हफ्ते अमेरिका आ रहे हैं और उनसे मुलाकात होगी। उन्होंने पीएम मोदी को एक "शानदार व्यक्ति" के रूप में वर्णित किया।

'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम
ट्रंप ने अपने राष्ट्रपति कार्यकाल के दौरान 2020 में गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का भी जिक्र किया। इस कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों ने भाग लिया था, जो कि किसी विदेशी धरती पर आयोजित सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक था।  ट्रंप की यह टिप्पणियां पीएम मोदी के प्रति उनकी प्रशंसा को दर्शाती हैं, और यह स्पष्ट करती हैं कि दोनों नेताओं के बीच की दोस्ती कितनी मजबूत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News