दुनिया भर में सुशांत के लिए न्याय की गूंज, US-ऑस्ट्रेलिया के बाद लंदन ने इस अंदाज में मांगा इंसाफ (Video)

Monday, Aug 31, 2020 - 03:33 PM (IST)

लंदनः सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने का मामला सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी गूज रहा है। सुशांत को इंसाफ दिलाने का संघर्ष अब ग्लोबल हो गया है। आस्ट्रेलिया के बाद अब ब्रिटेन में भी अनोखे तरीके से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की गई है।

 

ब्रिटेन के लंदन में एक ट्रक पर सुशांत की तस्वीर लगाकर न्याय की मांग की जा रही है। इससे पहले अमेरिका के शहर कैलिफॉर्निया में भी सुषांत के लिए न्याय की मांग की गई थी। अमेरिका के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी 7 बिलबोर्ड्स देखे गए थे जिनमें सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही थी। अब लंदन में भी न्याय की मांग उठ रही है। सुशांत की बहन श्वेता ने ट्रक वाली फोटोज और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-लंदन में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग उठी। बता दें 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी। सुशांत की मौत के ढाई महीने बाद भी ये केस सुलझ नही पाया है। हर आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई से लेकर ईडी इस मामले की जांच कर रही हैं।

अब तक इस केस में रिया के अलावा सीबीआई उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत,उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी पूछताछ कर चुकी हैं। आज सीबीआई रिया से चौथी बार पूछताछ करेगी।

Tanuja

Advertising